Business News

Ford New Patent In India: Creta और Seltos को कड़ी टक्कर देने के लिए Ford ने ट्रेडमार्क की नई एसयूवी

फोर्ड ने फिर से एक एसयूवी का ट्रेडमार्क रजिस्टर कराया है जिससे क्रेटा और सेल्टोस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. - Ford New Patent In India

Ford New Patent In India: फोर्ड जल्द भारत में एंट्री करने बाला है जिसके कई सारे प्रमाण भी मिल रहें है. Ford Endeavour और Mustang Mach-E के बाद फोर्ड ने एक और गाड़ी का ट्रेडमार्क रजिस्टर कराया है जो Hyundai Creta, Kia Seltos, Skoda Kushaq, Volkswagen Tigun के साथ साथ Honda Elevate को कड़ी टक्कर दे सकती है.

Ford New Patent In India: Creta और Seltos को कड़ी टक्कर देने के लिए Ford ने ट्रेडमार्क की नई एसयूवी

फोर्ड की यह गाड़ी एक कॉम्पैक्ट एसयूवी होने वाली है जिसका मुकाबला भारत के उस सेगमेंट में होगा जिस सेगमेंट में सबसे ज्यादा कंपटीशन देखने के लिए मिलता है.

Rohit Sharma Car Collection में शामिल है कई लक्सरी कारें, Lamborghini Urus भी कलेक्शन में है शामिल.

Ford India: भारत में लगातार फोर्ड के आने की खबरें मिलती चली आ रही है. फोर्ड ने Endeavour और Mustang Mach-E के नाम को ट्रेडमार्क करने के बाद एक नई एसयूवी को भी रजिस्टर कराया है, जिसके बाद यह साफ पता चलता है कि फोर्ड इंडिया में कुछ बड़ा प्लान करने की तैयारी कर रहा है. और उम्मीद है कि वह भारत में जल्द एंट्री करने वाला है.

फोर्ड के ग्राहकों के लिए बहुत खुशी की खबर है क्योंकि आज भी Ford की भारत में फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फोर्ड की गाड़ियों को भारत में पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है लेकिन उनके लिए अच्छी खबर है कि फोर्ड जल्द भारत में एंट्री करने वाला है.

Honda Activa बनी इस महीने नंबर 1, OLA, TVS और Suzuki को भी छोड़ा पीछे

डिजाइन – Ford New Patent In India

फोर्ड ने जिस गाड़ी के ट्रेडमार्क को रजिस्टर्ड कराया है अगर उसकी लुक की बात करें तो उसका लुक काफी स्पोर्टी दिखता है. इस गाड़ी का डीआरएल ऊपर की तरफ दिख रहा था साथ ही अगर हेडलाइट्स की बात करें तो वह नीचे की तरफ दिखाई दे रहा है. फिलहाल इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की पिछले हिस्से की डिजाइन के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता.

Ford की यह गाड़ी क्रेटा और सेल्टोस के सेगमेंट में आएगी इसलिए इस गाड़ी की लंबाई भी क्रेटा के आस पास रहने बाली है. व्हील सीइज की बात करें तो फोर्ड की इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के व्हील साइज की बात करें तो इस गाड़ी में 17 और 18 इंच के एलॉय व्हील्स देखने के लिए मिल सकतें हैं.

Pajero बनाने वाली कंपनी की यह गाड़ी Ertiga और Kia Carens को दे सकती है कड़ी टक्कर, कीमत मात्र 10 से 12 लाख रुपये

इंजन

फिलहाल फोर्ड की इस गाड़ी के इंजन की अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद यह है कि इस गाड़ी में पेट्रोल और डीजल दोनो इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है. अधिक जानकारी के लिए आप फोर्ड इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट को भी चेक कर सकते हैं.

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!